Mostbet भारत आधिकारिक ऑनलाइन वेबसाइट रजिस्टर और लॉगिन करें

Mostbet भारत आधिकारिक ऑनलाइन वेबसाइट रजिस्टर और लॉगिन करें
August 16, 2024 No Comments ! Без рубрики cydan-info

एविएटर app

वायरल वीडियो में उद्योगपति मुकेश अंबानी की क्लिप वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट 2024 (Vibrant Gujarat Global Summit 2024) के दौरान उनके भाषण की है. वायरल वीडियो की जांच के लिए हमने मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी, विराट कोहली और ऋतिक रोशन की क्लिप के अलग अलग कीफ्रेम को गूगल रिवर्स इमेज सर्च किया तो हमें इन चारों का मूल वीडियो मिला. अनंत अंबानी की वायरल क्लिप के अलग-अलग कीफ्रेम को गूगल रिवर्स इमेज सर्च करने पर हमें ओडिया न्यूज चैनल कनक न्यूज के यूट्यूब चैनल पर इसका मूल वीडियो मिला. मूल वीडियो में अनंत अंबानी अपने ‘राधा कृष्ण टेंपल एलीफेंट वेलफेयर ट्रस्ट’ और उनके ट्रस्ट द्वारा किए गए हाथियों के रेस्क्यू के बारे में बात कर रहे हैं.

मोबाइल फोन के माध्‍यम से रजिस्ट्रेशन

  • इसी इंटरव्यू के क्लिप को वायरल वीडियो में जोड़ा गया है.
  • साथ ही हमने वायरल वीडियो की एआई डिटेक्टर टूल Truemedia.org पर भी जांच की.
  • इस फ्री बोनस का इस्तेमाल करके आप कई प्रकार के रमी और जैकपोट विनिंग वाले गेम खेल सकते है, और उनमे बहुत सारा पैसा जीत कर सकते है.
  • वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट का 10वां संस्करण 10 से 12 जनवरी 2024 के बीच गुजरात की राजधानी गांधीनगर में आयोजित किया गया था.
  • वायरल वीडियो में इसी के क्लिप का इस्तेमाल किया गया है.
  • इस प्रोमो कोड का इस्तेमाल करते ही आपको 10 रुपये से ले कर 50 रुपये तक का फ्री बोनस अभी मिल जायेगा.
  • योनो रमी एप्प में आपको Aviator Game के साथ-साथ अन्य कई तरीके के गेम देखने को मिलेंगे जिन्हें खेल कर और अपने स्किल का इस्तेमाल कर आप ढेर सारा पैसा जीत सकते है.
  • ऋतिक रोशन की वायरल क्लिप के कीफ्रेम को गूगल रिवर्स इमेज सर्च करने पर इंटरटेनमेंट वेबसाइट Film Companion पर इससे जुड़ी एक फोटो गैलरी मिली.
  • गेम खेलने के लिए आप बोनस का ही इस्तेमाल करे तो बेहतर होगा.

बता दें कि वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट (Vibrant Gujarat Global Summit 2024) एक द्विवार्षिक निवेशकों का कार्यक्रम है, जो गुजरात सरकार द्वारा आयोजित किया जाता है. इस आयोजन का उद्देश्य व्यापारिक हस्तियों, निवेशकों, विचारकों, नीति और राय निर्माताओं को एक साथ एक मंच पर लाना है. वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट का 10वां संस्करण 10 से 12 जनवरी 2024 के बीच गुजरात की राजधानी गांधीनगर में आयोजित किया गया था. मैंने कई बार अपने पैसे को दोगुना से भी ज्यादा किया और वो भी कुछ ही देर में. आप भी अपने पैसे को डबल कर सकते है बस आपको एविएटर गेम खेलने आना चाहिए.

Mostbet आधिकारिक साइट – इंटरफेस और उपयोगिता

योनो रमी एप्प में आपको Aviator Game के साथ-साथ अन्य कई तरीके के गेम देखने को मिलेंगे जिन्हें खेल कर और अपने स्किल का इस्तेमाल कर आप ढेर सारा पैसा जीत सकते है. क्लिक करते ही आपके मोबाइल में नया ७८९ ऐप डाउनलोड हो जायेगा उसे आपको इनस्टॉल करना है और हाई प्रॉफिट करना है. बूम इससे पहले भी विराट कोहली, अमीश देवगन, शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा जैसी हस्तियों के फेक वीडियो का फैक्ट चेक कर चुका है, जिसमें उन्हें गेमिंग ऐप का प्रचार करते हुए दिखाया गया है. इसमें सभी की मूल आवाज को हटाकर अलग से फर्जी वॉइस जोड़ी गई है. 789 जैकपोट गेम में बहुत सारे गेम है लेकिन उनमे से कुछ मेरा पसंदीदा गेम कुछ इस प्रकार से है.

फिर, डाउनलोड एक्शन में, Mostbet ऐप को सर्च करें और इसे अपने फोन पर इंस्टॉल करें।

चलिए अब आपको बताता हूँ की YONO App में एविएटर गेम कैसे खेलना है और जहाज उड़ा कर पैसा कैसे कमाना है. 789 गेम में जितने के लिय आपको थे पॉवर ऑफ़ कारकें गेम या फिर Money Coming गेम खेलना होगा. इस प्रोमो कोड का इस्तेमाल करते ही आपको 10 रुपये से ले कर 50 रुपये तक का फ्री बोनस अभी मिल जायेगा. साथ ही हमने वायरल वीडियो की एआई डिटेक्टर टूल Truemedia.org पर भी जांच की. यहां भी वीडियो में इस्तेमाल की गई आवाज के 97% एआई जनरेटेड होने की संभावना जताई गई.

एविएटर app

वह राशि दर्ज करें जिसे आप Mostbet पर अपनी शेष राशि में स्थानांतरित करना चाहते हैं।

सोशल मीडिया पर उद्योगपति मुकेश अंबानी, उनके बेटे अनंत अंबानी, क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेता ऋतिक रोशन का एक वीडियो वायरल है, जिसमें वह एविएटर नाम के एक गेमिंग ऐप का प्रचार करते नजर आ रहे हैं. गेम खेलने के लिए आप बोनस का ही इस्तेमाल करे एविएटर गेम डाउनलोड तो बेहतर होगा. जब आप फ्री बोनस से गेम खेल कर 100 रूपया कर ले तो आपको यह पैसा निकाल लेना है. इसके बाद इससे जुड़े कीवर्ड को यूट्यूब पर सर्च करने पर हमें बिजनेस न्यूज चैनल NDTVProfit के यूट्यूब चैनल पर मुकेश अंबानी का पूरा भाषण मिला.

  • इस रिपोर्ट के मुताबिक, यह वीडियो आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पॉडकास्ट का हिस्सा है.
  • वायरल वीडियो की जांच के लिए हमने मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी, विराट कोहली और ऋतिक रोशन की क्लिप के अलग अलग कीफ्रेम को गूगल रिवर्स इमेज सर्च किया तो हमें इन चारों का मूल वीडियो मिला.
  • इसके बाद हमें Film Companion के यूट्यूब चैनल पर 29 जनवरी 2024 को अपलोड किया गया पूरा इंटरव्यू मिला.
  • इसमें बताया गया कि यह वीडियो पत्रकार अनुपमा चोपड़ा के साथ अभिनेता ऋतिक रोशन के इंटरव्यू का है.
  • बूम ने फिर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के आधिकारिक यूट्यूब चैनल की भी पड़ताल की, जहां हमें 25 फरवरी 2023 को अपलोड की गई मूल वीडियो मिली.
  • मूल वीडियो में अनंत अंबानी अपने ‘राधा कृष्ण टेंपल एलीफेंट वेलफेयर ट्रस्ट’ और उनके ट्रस्ट द्वारा किए गए हाथियों के रेस्क्यू के बारे में बात कर रहे हैं.
  • योनो कंपनी का नया Jackpots 789 APK Download करने के लिए आपको निचे दिए गए बटन पर क्लिक करना है और 789 Jackpot YONO App डाउनलोड करना है.

रजिस्ट्रेशन फॉर्म में संबंधित आइकन पर क्लिक करें।

जब हमने विराट कोहली की वायरल क्लिप के कीफ्रेम को गूगल रिवर्स इमेज सर्च किया तो हमें इससे जुड़ी न्यूज वेबसाइट LokmatTimes की एक रिपोर्ट मिली. ऋतिक रोशन की वायरल क्लिप के कीफ्रेम को गूगल रिवर्स इमेज सर्च करने पर इंटरटेनमेंट वेबसाइट Film Companion पर इससे जुड़ी एक फोटो गैलरी मिली. इसमें बताया गया कि यह वीडियो पत्रकार अनुपमा चोपड़ा के साथ अभिनेता ऋतिक रोशन के इंटरव्यू का है. इस रिपोर्ट के मुताबिक, यह वीडियो आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पॉडकास्ट का हिस्सा है. बूम ने फिर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के आधिकारिक यूट्यूब चैनल की भी पड़ताल की, जहां हमें 25 फरवरी 2023 को अपलोड की गई मूल वीडियो मिली. वायरल वीडियो में इसी के क्लिप का इस्तेमाल किया गया है.

अपना मोबाइल फोन नंबर टाइप करें (आपको एक कंफर्मेशन मैसेज मिलेगा)

योनो कंपनी के 789 Jackpot ऐप का लेटेस्ट वर्जन को डाउनलोड करने के लिए आपको निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करना है. इस फ्री बोनस का इस्तेमाल करके आप कई प्रकार के रमी और जैकपोट विनिंग वाले गेम खेल सकते है, और उनमे बहुत सारा पैसा जीत कर सकते है. योनो कंपनी का नया Jackpots 789 APK Download करने के लिए आपको निचे दिए गए बटन पर क्लिक करना है और 789 Jackpot YONO App डाउनलोड करना है.

एक बार और “लॉग इन” के विकल्‍प पर क्लिक करें।

इसी भाषण के क्लिप को वायरल वीडियो में इस्तेमाल किया गया है. क्या आप भी YONO Company के रमी एप्प में Aviator Game खेल कर ऑनलाइन पैसा कमाना चाहते है. तो जल्दी से निचे दिए गए बटन पर क्लिक कीजिये और YONO Aviator Game Play कीजिये. डाउनलोड करने के बाद आपको इस ऐप को इनस्टॉल करना है और इसे ओपन करके अपने मोबाइल नंबर के जरिये नया अकाउंट बनाना है. इसके बाद हमें Film Companion के यूट्यूब चैनल पर 29 जनवरी 2024 को अपलोड किया गया पूरा इंटरव्यू मिला.

इन गेम्स के बारे में मालूम करें

इसी इंटरव्यू के क्लिप को वायरल वीडियो में जोड़ा गया है. YONO Aviator गेम में खेलने के लिए आपके पास काम से काम 10 रुपये होने चाहिए. आप चाहे तो 1 रुपये से भी खेल असकते है अलेकिन बड़ा अमाउंट जितने के लिए आपको बढ़िया से गेम खेलना होगा और सभी रूल्स को फोलूस.

  • वायरल वीडियो की जांच के लिए हमने मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी, विराट कोहली और ऋतिक रोशन की क्लिप के अलग अलग कीफ्रेम को गूगल रिवर्स इमेज सर्च किया तो हमें इन चारों का मूल वीडियो मिला.
  • इसके बाद हमें Film Companion के यूट्यूब चैनल पर 29 जनवरी 2024 को अपलोड किया गया पूरा इंटरव्यू मिला.
  • मूल वीडियो में अनंत अंबानी अपने ‘राधा कृष्ण टेंपल एलीफेंट वेलफेयर ट्रस्ट’ और उनके ट्रस्ट द्वारा किए गए हाथियों के रेस्क्यू के बारे में बात कर रहे हैं.
  • इसमें बताया गया कि यह वीडियो पत्रकार अनुपमा चोपड़ा के साथ अभिनेता ऋतिक रोशन के इंटरव्यू का है.
  • इस रिपोर्ट के मुताबिक, यह वीडियो आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पॉडकास्ट का हिस्सा है.

गेमिंग ऐप का प्रचार करते मुकेश अंबानी समेत तमाम हस्तियों का फर्जी वीडियो वायरल

Mostbet इन वेबसाइट या इसके मोबाइल ऐप पर जाएं।

Mostbet इंडिया वेबसाइट पर अपने अकाउंट में लॉग इन करें।

एविएटर app

  • डाउनलोड करने के बाद आपको इस ऐप को इनस्टॉल करना है और इसे ओपन करके अपने मोबाइल नंबर के जरिये नया अकाउंट बनाना है.
  • सोशल मीडिया पर उद्योगपति मुकेश अंबानी, उनके बेटे अनंत अंबानी, क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेता ऋतिक रोशन का एक वीडियो वायरल है, जिसमें वह एविएटर नाम के एक गेमिंग ऐप का प्रचार करते नजर आ रहे हैं.
  • योनो कंपनी के 789 Jackpot ऐप का लेटेस्ट वर्जन को डाउनलोड करने के लिए आपको निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करना है.
  • तो जल्दी से निचे दिए गए बटन पर क्लिक कीजिये और YONO Aviator Game Play कीजिये.
  • अनंत अंबानी की वायरल क्लिप के अलग-अलग कीफ्रेम को गूगल रिवर्स इमेज सर्च करने पर हमें ओडिया न्यूज चैनल कनक न्यूज के यूट्यूब चैनल पर इसका मूल वीडियो मिला.
  • YONO Aviator गेम में खेलने के लिए आपके पास काम से काम 10 रुपये होने चाहिए.
About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow by Email
Facebook
Facebook
Google+
Google+
http://cydan.in/mostbet-2
LinkedIn